‘सबका साथ सबका विकास’ को सार्थक करती सेंट जॉन्स स्कूल, आबूरोड


| October 6, 2017 |  

माउंट आबू की धरातल पर स्थित सेंट जाॅन्स स्कूल के छात्र छात्राओ ने हर क्षेत्र में स्कूल का नाम रोशन किया है चाहे फिर वो खेल हो, लेख हो, पढाई हो या समाज सेवा जी हा पढाई के साथ साथ स्कूल, बच्चो को समाज की तरफ अपनी जिम्मेदारिया भी बखूबी से निभाना सिखाती है | इसी क्रम में ’जाॅय आॅफ गिविंग’ नामक स्कूल में इन्ट्रेक्ट क्लब बनाया गया है और जिसके अंतर्गत विध्यार्ती गाँवों की स्कूल में जाके उन्हें पढाई व् खेल सामग्री आये दिन बाटते है और वर्षो से ‘सबका साथ सबका विकास’ को सार्थक कर रहे है |

सेंट जाॅन्स स्कूल के छात्रों ने जाॅय आॅफ गिविंग दिवस मनाया

आबूरोड, 03 अक्टूबर 2017। सेंट जाॅन्स स्कूल, आबूरोड प्राचार्या उमाश्याम ने बताया कि कक्षा तीसरी के छात्र-छात्राओं ने इन्ट्रेक्ट क्लब के संयुक्त तत्वावधन में ’जाॅय आॅफ गिविंग’ सेवा में भाग लिया ।

इसके अंतर्गत विद्यार्थी राजकीय प्राथमिक विद्यालय, केमलराॅक, तलहेटी, आबूरोड गए और उन्होंने वहाॅं छात्राओं को खेलकूद सामग्री जैसे क्रिकेट किट, फुटबाॅल, तस्तरी, रस्सी, फ्लाइंग डिस्क तथा केरम बोर्ड आदि भंेट की गई । सेंट जाॅन्स स्कूल की कक्षा तीसरी के हम उम्र के छात्रों का मर्म समझते हुए, उनके प्रति दया व सहानुभूति रखते हुए उनके सर्वांगीण विकास के लिए खेलकूद के सामान को उन्हें सुपुर्द किया, जिसमें छात्रों में उत्साहवर्धन होता रहे और अपनी पढ़ाई में भी ध्यान केन्द्रित करते रहे, खेलकूद सामग्री प्राप्त कर बालकों के चेहरे खिल उठे। इस सेवा कार्य में विदयालय की कक्षाध्यापिका नीतू मोतियानी व रीना भारद्वज थी ।

 

सेंट जाॅन्स स्कूल के छात्रों ने जाॅय आॅफ गिविंग दिवस मनाया

आबूरोड, 05 अक्टूबर 2017। सेंट जाॅन्स स्कूल, आबूरोड प्राचार्या उमाश्याम ने बताया कि कक्षा चैथी के छात्र-छात्राओं ने इन्ट्रेक्ट क्लब के संयुक्त तत्वावधन में ’जाॅय आॅफ गिविंग’ सेवा में भाग लिया । इसके अंतर्गत विद्यार्थी राजकीय प्राथमिक विद्यालय, लुनियापुरा, आबूरोड गए और उन्होंने वहाॅं छात्राओं को खेलकूद सामग्री जैसे क्रिकेट किट, फुटबाॅल, तस्तरी, रस्सी, फ्लाइंग डिस्क तथा केरम बोर्ड आदि भंेट की गई । सेंट जाॅन्स स्कूल की कक्षा चैथी के हम उम्र के छात्रों का मर्म समझते हुए, उनके प्रति दया व सहानुभूति रखते हुए उनके सर्वांगीण विकास के लिए खेलकूद के सामान को उन्हें सुपुर्द किया, जिसमें छात्रों में उत्साहवर्धन होता रहे और अपनी पढ़ाई में भी ध्यान केन्द्रित करते रहे, खेलकूद सामग्री प्राप्त कर बालकों के चेहरे खिल उठे। इस सेवा कार्य में विदयालय की कक्षाध्यापिका अर्चना मिश्रा व कुमुद सिंह थी ।

Share Button

 

Comments box may take a while to load
Stay logged in to your facebook account before commenting


Participate in exclusive AT wizard