शारूख खान बनेे छात्रसंघ अध्यक्ष : आबूरोड


| September 5, 2017 |  

आबूरोड। सेठ मंगल चन्द चौधरी महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में निर्दलीये प्रत्याशी शारूख खान ने जीत दर्ज कि वही बाकि एक सीट पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एक पर एनएसयूआई व एक पर निर्दलिय प्रत्याक्षी ने जीत दर्ज कि। विजेताओ को पद व गोनियता की शपथ दिलवाई गई। विजेताओ को पुलिस सुरक्षा के बीच घर छोडा गया।

राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीय प्रतयाक्षी शारूख खान विजयी रहे। महाविद्यालय के चुनाव प्रभारी डाक्टर अनिता गुप्ता ने जानकारी देते हुये बताया की कुल 1320 के मतदान में पडे 1076 मतो मे से उनको 334 मत मिले वह अपने प्रतिद्वन्दी से 72 मतो से जीते वही उनके सामने एनएसयूआई के हर्षित को 262, एबीवीपी के दीलीप मीणा को 189, अजय राणा को 28, मुकेश राणा को 217 व रविना को 07 मत नप्राप्त हुये। उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याक्षी ज्योति सैनी ने 381 मत प्राप्त कर विजय प्राप्त की वही उनके सामने खडे प्रतिद्वदीयो मे हमन्त को 35, कमलेश को 268, राहुल सैन को 353मत प्राप्त हुये। महासचिव के लिए दूर्गश कुमार को 702 मत मिले वही लवीश मित्तल को 333 मत मिले वह 369 मतो से विजयी रहे। संयुक्त सचिव विजय कुमार को 615 मत मिले वही गुलशन कुमार को 412 मत मिले वह 203 मतो से विजयी रहे। परिणामो की घोषणा के बाद विजयी प्रत्शाशियो को शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर चुनाव ओबजवर आरसी बोराणा, तहसीलदार मनसुखलाल डामोर, आबूपर्वत पुलिस उपाधिक्षक विजय सिंह, महाविद्यालय की प्राचार्या रंजना जैसवाल, शहर थानाधिकारी मिठूलाल मेघवाल सहित पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था संभाले रखी।

निकाला विजय जुलुस
अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याक्षीयो की जीत पर उनके समर्थको ने शहर मे विजय जुलुय निकाला। शहर के मुख्य मार्गो से नाचते गाते हुये सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुये जुलेस निकाला वही संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के प्रयाक्षी विजय कुमार व महासचिव पद पर एनएसयूआई के दुर्गेष कमुार के जीतने पर उनका भी शहर मे ढ़़ोल नगाडो के साथ जुलुस निकाला गया।

शारूख व ज्योति है एनएसयूआई के बागी प्रत्याक्षी
सेठ मंगलचंद चौधरी राजकिय महाविद्यालय मे छात्रसंघ चुनावो मे अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर दोनो निर्दलीय विजेता प्रत्याक्षी एनएसयूआई के बागी उम्म्ीदवार है। दोनो प्रत्याक्षीयो ने एनएसयूआई से टिकट मांगी थी, लेकिन आबूरोड मे संगठन की आपसी खींचतान के कारण दोनो वितजेता प्रत्याक्षीयो को टिकट न देकर ऐसे प्रत्याक्षीयो को टिकट दिया गया जिन्हे महाविद्यालय मे भी कोई नही जानता था। विजेता दोनो निर्दलीय प्रत्याक्षीयो ने बताया की हम महाविद्यालय से जुडे हुये है हम हर वर्ग के छात्र-छात्राओ की सेवा के लिये हरदम खडे रहते है यह हमारी नही छात्रएकता की जीत है।

विद्यार्थीयो ने छात्रएकता की मानी जीत
जैसे ही चुनाव परीणाम घोषित हुये ओर निर्दलीय प्रत्याक्षीयो की जीत की घोषणा हुई वेसे ही महाविद्यालय के बहार मोजूद विद्यार्थीयो द्वारा नारेबाजी करते हुये इस जीत को छात्र एकता की जीत बताई। छात्रो ने बताया की दोनो ही पार्टी द्वारा छात्रो की बातो को अनसुना किया गया जिसका खामियाजा दोनो ही पार्टी को भुगतना पडा ओर हमारे हमेसा काम आने वाले मिलनसार साथी को ही विजय बनाया गया। सभी ने विजेता दोनो प्रत्याक्षीयो को फेलमाला पहना कर उनको अभिनन्दन करते हुये छात्रएकता की जीत बताई।

चन्द्रवल बीएड मे तरूणा कंवर अध्यक्ष पर रही विजेता
आबूरोड । चंद्रावल शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में आज हुई मतगणना के बाद तरूणा कुंवर 88 मतो से विजयी घोषित की गई। प्राचार्य अलका जैन ने बताया कि महाविद्यालय में कराए गए मतदान के बाद आज हुई मतगणना में अध्यक्ष पद की उम्मीदवार तरूणा कुंवर 88 मतो, उपाध्यक्ष पद पर माया कुमारी 82 मतो, महासचिव पद पर रिंतु सिंह 82 मतो, संयुक्त सचिव पद पर पिंकी कुमारी 101 मतो से विजयी घोषित की गई। छात्र संघ चुनाव में विजयी रही प्रत्याशियों को मुख्य ट्रस्टी मदनलाल गुप्ता ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर महाविद्यालय के व्याख्यातागण मौजूद थे।

Share Button

 

Comments box may take a while to load
Stay logged in to your facebook account before commenting


Participate in exclusive AT wizard