मर्द प्रधानमंत्री मिला है देश को जो सटीक फेसले लेकर देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करेगा: कटारिया - AbuTimes

मर्द प्रधानमंत्री मिला है देश को जो सटीक फेसले लेकर देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करेगा: कटारिया


| April 21, 2018 |  

आबूरोड। सूबे के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि देश में पहली बार एक ऐसा प्रधानमंत्री आया है, जिस पर एक भी काला धब्बा नहीं लगा है। राजनीति के कटु सत्य का उल्लेख करते हुए कटारिया ने कहा कि राजनेता काले से बच जाए, यह संभ्ज्ञव नहीं है। हम ठीक तरह से कार्य करेंगे, तो प्रशासन भी ठीक तरह से कार्य करेगा। भ्रष्टाचार हिमालय से हिन्द महासागर में जाता है। चालीस वर्षो से भ्रष्टाचार को समाप्त करने में किसी ने दिमांग नहीं लगाया। वे शनिवार को कारोली गांव में यूआईटी की महाराणा प्रताप आवासीय योजना के शुभारंभ समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले पीएम है जो ना खाउंगा ना खाने दूंगा बाल रहे है। ऐसा वही व्यक्ति बाल सकता है जो अंदर से मजबूत नहीं नहीं हो। वह पहला प्रधानमंत्री है जिसने नोटबंदी कर फेक करंसी बाहर निकलवाई। 25 लाख खाते ऐसे लोगों के सामने आए है जिनकी कोई आमदनी है। 9 लाख करोड़ फर्जी एंट्री पाई गई है।

उज्जवला योजना की तारीफ करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने चालीस साल के राजनीति कॅरियर में इस बारे में नहीं सोचा। कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के चाय वाला तंज उसे भारी पड़ गया। भ्रष्टाचार समाप्त होकर रहेगा। आने वाले समय में सडक़ पर रेत नहीं लगेगी। तीस प्रतिशत बिला में कार्य लेने वाला ठेकेदार क्या कार्य करेगा। कार्य में गुणवत्ता की आस करना बैमानी है। राज्य सरकार ने महिलाओं के भामाशाह के एक करोड़ 40 लाख व जनधन योजना के तहत 32 करोड़ खाते खाले गए है।

सब्सीडी का पैसा सीधे खाते में जाने से भ्रष्टाचार पर रोक लगी है। यूआईटी आध्यक्ष सुरेश कोठारी ने आवासी योजना की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मोरथला में 33 लाख की लागत से 25 बीघा में तालाब खुदवाया जा रहा है। जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया, रेवदर विधायक जगसीराम कोली, आबू-पिण्डवाड़ा विधायक समाराम गरासिया, माउंट पालिकाध्यक्ष सुरेश थिंगर व आबूरोड पालिकाध्यक्ष सुरेश सिंदल ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया। यूआईटी सचिव कुशल कोठारी ने आभार जताया।

इस अवसर पर पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष तारा भंडारी, शकुंतला वाजपेयी, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, प्रीति वाजपेयी, पूर्व प्रधान भोपालसिंह राव, बाबूभाई पटेल, ग्रामीणमंडल अध्यक्ष नगाराम देवासी, दिनेश खंडेलवाल, सुनील आचार्य, रणजीतसिंह, मुकेश कोठारी, पार्षद मदनसिंह,रितेश चौहान, अमित सांबरिया, अर्चना दवे व एसपी ओमप्रकाश समेत बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि व गणमान्य मौजूद थे।

Share Button

 

Comments box may take a while to load
Stay logged in to your facebook account before commenting


Participate in exclusive AT wizard